pubg mobile apk download apkpure | pubg mobile apk download apkpure latest version

PUBG खेलने वालों फैन्स के  एक नई खुशखबरी अब आप लोग आसानी से पब्जी गेम को डाउनलोड करे

pubg mobile apk download apkpure | pubg mobile apk download apkpure latest version

दोस्तों PUBG खेलने वालों फैन्स के  एक नई खुशखबरी है। मंगलवार को PUBG Corporation ने PUBG मोबाइल का एक नया 1.2 ग्लोबल वर्जन रिलीज कर दिया है। लेटेस्ट वर्जन नए वेपन्स, अल्टीमेट रिवॉर्ड्स, न्यू इम्प्रूवमेंट्स समेत कई अन्य बग फिक्सेज के साथ आता है। ऐसे में अब PUBG के फैन्स इस गेम को  गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे। लेकिन यह भी हो सकता है कि कुछ  PUBG यूजर्स के पास इस गेम को अभी तक रोलआउट न किया गया हो। ऐसे में जो PUBG  प्लेयर्स इस गेमको गूगल प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड नहीं कर पा रहे हगेमके लोख इस गेम की  (pubg mobile apk download apkpure) एपीके फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी बोर्ड की स्कॉलरशिप कब तक आएगी पूरी जानकारी


इस एपीके फाइल (pubg mobile apk download) के माध्यम  से यूजर्स अपने फोन में PUBG मोबाइल ग्लोबल का नया वर्जन 1.2 डाउनलोड और इंस्टॉल कर पाएंगे। इस नये वर्जन को iOS और एंड्रॉइड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है। कंपनी ने ट्वीट करके बताया है कि एरेंगल मैप पर रूनिक पावर के स्पेशल एक्सपीरियंस को डाउनलोड करें। इसको डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। तो बताते हैं कि फोन में कैसे डाउनलोड करें PUBG मोबाइल का नया वर्जन ग्लोबल 1.2 की एपीके फाइल- को download कर पाएंगे।

आज शुरू होगी कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव, पढ़ें- सबसे बड़े टीकाकरण की 10 बड़ी बातें 


PUBG मोबाइल ग्लोबल नया वर्जन 1.2 में क्या है 

नया: PUBG मोबाइल के मुताबिक, यह नया वर्जन कई फीचर्स के साथ लांच किया गया है। इसमें रूनिक पावर मोड, हॉनर बिल्डिंग इन मैट्रो रोयल, चीयर पार्क रनिंग पावर थीम्ड इवेंट, पावर आर्म्ड मोड और FAMAS राइफल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आप लोग जानते हैं कि इसकी एपीके फाइल कैसे डाउनलोड की जाए।

विश्व भर के सबसे खूबसूरत पक्षियों के बारे में जानने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एसे डाउनलोड करें PUBG मोबाइल का नया वर्जन ग्लोबल 1.2 की एपीके फाइल को

1. आप लोग सबसे पहले आप गूगल पर जाएं और PUBG मोबाइल नया वर्जन ग्लोबल 1.2 की एपीके फाइल को डाउनलोड करें। यह फाइल 613 एमबी की होगी। पबजी PUBG मोबाइल के यूजर्स के फोन में कुछ स्पेस खाली होना चाहिए जिससे यह फाइल आसानी से उनके  फोन में डाउनलोड की जा सके।

2.PUBG गेम डाउनलोड होने के बाद आपको Install from Unknown Source विकल्प को Open करना होगा अगर आप इसे पहले से इनेबल नहीं किया हुआ है तो। इसके लिए आपको फोन की सेटिंग्स में जाना होगा। फिर Safety and Privacy पर जाना होगा। इसके बाद Installation from Unknown Sources को इनेबल कर दें।

3. इसके बाद आप यह देख पाएंगे कि आपके PUBG मोबाइल वर्जन 1.2 की एपीके फाइल कहां पर डाउनलोड हो रही हैं ।

4. तभी आप लोग गेम को ओपन कर पाएंगे। इसके बाद आपको आपके मुताबिक रिसोर्सेज पैक को डाउनलोड करना होगा। जिससे आप लोग आसानी से गेम खेल पाएंगे।

नोट: कुछ ध्यान रखने वाली बात है कि अगर आपके पास यह एपीके फाइल इंस्टॉल करने में कोई समस्या आती है तो आपको इस फाइल को दोबारा डाउनलोड करना होगा।

PUBG मोबाइल भारत में बैन कर दिया गया था। इसी के चलते PUBG  प्लेयर्स इस गेम को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। हालांकि, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeitY) ने जेम वायर द्वारा फाइल की गई RTI का जवाब देते हुए 17 दिसंबर 2020 को बताया था कि भारत में PUBG गेम का एक्सेस अवैध नहीं है। PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट वर्जन भारत में सितंबर 2020 से प्रतिबंधित हैं। यह गेम भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा चिंता को ध्यान में रखते हुए भारत से बैन किया था। यह 118 चीनी ऐप्स/गेम्स की सूची में भी शामिल था। भारतीय यूजर्स को पब्जी गेम की उम्मीद लगाए हुए बैठे हैं कि पब्जी गेम कब फिर से आएगा ।

Post a Comment

0 Comments