lakhimpur kheri news | लखीमपुर खीरी प्रेमिका ने तोड़ा दम प्रेमी की नहीं मिली है लाश

लखीमपुर खीरी  प्रेमिका ने तोड़ा दम प्रेमी की नहीं मिली है लाश

Lakhimpur khiri news



लखीमपुर धौराहरा- सोमवार को दोपहर शारदा नहर में छलांग लगाने वाले प्रेमी जोड़े नहर में छलांग लगा दी थी। प्रेमी जोड़े में से प्रेमिका की नहर में से निकाल लिया गया था लेकिन प्रेमिका की हालत बहुत ही नाजुक थी और प्रेमिका की मंगलवार को मृत्यु हो गई। इलाज के बाद प्रेमिका को घर भेज दिया गया था लेकिन मंगलवार को दोपहर प्रेमिका की हालत बहुत ही बिगड़ गई परिवार वालों ने उसको लखीमपुर के लिए लिए जा रहे थे और उस प्रेमिका ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया ।  लेकिन प्रेमी की लाश अभी फिर नहीं मिली है प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

यह दोनों प्रेमी  निघासन कोतवाली के लखाहा मुजरा दुलही के रहने वाले  कोतवाली धौराहरा क्षेत्र के रमिया बेहड़ निवासी  युवक से प्रेम प्रसंग बहुत दिनों से चल रहा था ।
इसी बीच लड़की की शादी अन्य जगह से निश्चित की गई थी। इस बात को देखते हुए दोनों प्रेमी काफी तनाव में रहने लगे थे सोमवार शाम को दोनों प्रेमी बाइक पर बैठकर दिखावा पुल पर पहुंचे और कुछ देर तक आपस में बातें की और दोनों लोग नहर में छलांग लगा दी। आस-पास मौजूद लोग  प्रेमी आरती को नहर से बाहर निकाल लिया था  और गोलू गहरे पानी में डूब गया था लड़की को रमिया बहन के सीएचसी अस्पताल ले जाया गया  इलाज के बाद घर भेज दिया गया था ।  1 दिन रहने के बाद लड़के की हालत और बिगड़ती गई फिर लड़की के परिवार वालों ने  उसे लखीमपुर के लिए लिए जा रहे थे और रास्ते में ही उस लड़की की मृत्यु हो गई । 

Post a Comment

0 Comments